पी.चिदंबरम की जमानत को कांग्रेस ने बताया सत्य की जीत, संबित पात्रा ने कसा तंज

पी.चिदंबरम की जमानत को कांग्रेस ने बताया सत्य की जीत, संबित पात्रा ने कसा तंज

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने INX Media money laundering case में कांग्रेस नेता एवं देश के पूर्व वित्‍त मंत्री पी. चिदंबरम को सशर्त जमानत दे दी. चिदंबरम की याचिका पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सियासी माहौल भी गरमा गया. भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर ट्वीट करके तंज कसे। कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार सत्‍य की जीत हुई. इसके बाद भाजपा की ओर से कहा गया कि कांग्रेस भ्रष्‍टाचार का जश्‍न मना रही है.

सीएम उद्धव ठाकरे से हुई बड़ी चूक, भांजे को लेकर पहुंचे बैठक में तो,आइएएस अफसर, अधिकारी हुए नाराज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडलर से कहा गया, 'आखिरकार सत्‍य की जीत हुई, सत्‍यमेव जयते.' दूसरी ओर मामले में चिदंबरम के वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि एक लंबे अंधेरे के बाद चमकीला प्रकाश... इसके बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का जश्‍न मनाने का क्‍लासिक मामला... आखिरकार पी. चिदंबरम भी 'आउट ऑन बेल क्‍लब' में शामिल हो गए हैं. इस क्‍लब के कुछ सदस्य हैं... 1- सोनिया गांधी 2- राहुल गांधी 3- रॉबर्ट वाड्रा 4- मोतीलाल वोहरा 5- भूपिंदर सिंह हुड्डा 6- शशि थरूर आदि.

दिन से लेकर रात तक पाक को दिखता है केवल भारत, अब मढ़ा अंतरिक्ष में मलबे का दोष

दुसरी और इस मामले को लेकर नितिन गडकरी ने कहा कि हम कभी भी प्रतिशोधी नहीं रहे हैं. दूसरी तरफ जब कांग्रेस के शासनकाल में चिदंबरम जी गृह मंत्री थे उन्होंने हमारे खिलाफ झूठे मुकदमे दायर किए.उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ भी झूठे मामले दर्ज किए. बाद में हम सभी निर्दोष साबित हुए. गडकरी ने कहा कि चिदंबरम के खिलाफ मुकदमों के सबूत हैं, उनसे पूछताछ हुई है, अब मामला न्यायालय में है और अदालत इस पर फैसला लेगी. दूसरी ओर पी चिदंबरम को INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस (ED केस) में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे और एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाईं.

सूडान: चीनी मिट्टी की फैक्ट्री में विस्फोट, 23 की मौत 130 लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्ली विश्वविद्यालय : अपनी मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, गेट तोड़कर...

आपसी विवाद के चलते ITBP के जवानों एक-दूसरे पर कर दी फायरिंग और गोलाबारी, 6 जवानों की मौत...