ठाकरे के खिलाफ आयी विवादित टिप्पणी, शिवसेना ने दिया मुहतोड़ जवाब
ठाकरे के खिलाफ आयी विवादित टिप्पणी, शिवसेना ने दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के सरकारी बंगले 'वर्षा' में एक दीवार पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विरोध और भाजपा के समर्थन में कुछ शब्द लिखे मिलने पर विवाद पैदा हो गया है। यह बंगला मालाबार हिल्स इलाके में और फिलहाल खाली है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इसे खाली कर दिया था और नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी इस घर में आए नहीं हैं। वह बांद्रा स्थित अपने निजी घर 'मातोश्री' से ही कामकाज कर रहे हैं।

स्थानीय समाचार चैनलों में जो लिखावट दिखाई जा रही है उसके मुताबिक बंगले की एक दीवार अंग्रेजी में लिखा है-'यूटी इज मीन', 'बीजेपी रॉक्स' ('UT is mean', 'BJP rocks')।फड़नवीस ने इसे ओछी राजनीति करार दिया है। इसके अलावा , शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि दीवार को पेंट किया जा सकता है, लेकिन जिन्होंने ये टिप्पणी लिखी है उन्होंने अपने मुंह पर कालिख पोत ली है। कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि वर्षा किसी की निजी मिल्कियत नहीं है, हालाँकि यह सरकारी संपत्ति है।

इससे पहले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि विपक्ष शिवसेना से जलती है क्योंकि पहले वो सत्ता में थी, परन्तु अब बाहर हो चुकी है। आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि हम भाजपा के दर्द को समझते हैं परन्तु  इस समय हम अपने काम पर पूरा ध्यान दे रहे हैं क्योंकि लोगों ने हम पर भरोसा किया है। हमने जनता से किए अपने वादों को पूरा करना भी शुरू कर दिया है जैसे कि कर्ज माफी, 10 रुपये में खाना या फिर लोगों को रहने के लिए घर मुहैया कराना। जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना ने भाजपा के साथ विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के बाद शिवसेना ने पिछले महीने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई और उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने।

गुजरात में बड़ी मानव तस्करी का पर्दाफाश, पुलिस ने 125 बच्चों को कराया रेस्क्यू

Delhi Assembly Election: केंद्रीय मंत्री ने कहा- कौन है प्रशांत किशोर...

झारखंड के 11वें सीएम बने हेमंत सोरेन, शपथग्रहण में शामिल हुए राहुल गाँधी और ममता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -