पुलिस पर हमला करना पड़ा भारी, कोरोना संक्रमण में बड़ी कार्यवाही
पुलिस पर हमला करना पड़ा भारी, कोरोना संक्रमण में बड़ी कार्यवाही
Share:

एमपी में काफी तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है. वही, इंदौर के सांवेर पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों पर हमला करने के लिए एक ही परिवार के सभी छह लोगों को पकड़ा गया है. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) एमएस परमार ने दी जानकारी. बताया गया कि सुनील कुमावत नाम के एक व्यक्ति ने नगर परिषद अध्यक्ष दिलीप चौधरी के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर कुछ असभ्य टिप्पणियां लिखीं थी. इसके बाद कुमावत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. दो कर्मी - गोविंद सिंह (हेड कांस्टेबल) और रितेश नागर (सब-इंस्पेक्टर) कुमावत के घर गए थे उन्हें मामले की जानकारी देने के लिए और उनके कोर्ट की सुनवाई के लिए तारीखें बताने, जहां उनपर हमला कर दिया गया.

देशभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या हुई 70 हजार से अधिक

अपने बयान में परमार ने बताया कि जानकारी देने गए पुलिसकर्मियों पर घर में हमला बोल दिया गया. उन्हें गाली देना और मारना शुरू कर दिया. बाद में कुमावत के परिवार के सदस्य उसके साथ शामिल हो गए. तब आस-पास मौजूद और अधिक पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. हाथापाई के दौरान कुमावत के पिता राम चंद्र ने घर से एक तलवार निकाली और एक हेड कांस्टेबल को मारने का प्रयास किया.

मरीजों की सेवा में जुटी हुई है नौ माह की गर्भवती महिला

इसके अलावा हाथापाई के दौरान डीएसपी ने कहा कि, हाथापाई के दौरान गोविंद सिंह और रितेश नागर घायल हो गए और परिवार के छह लोगों को धारा 353, 332, 25 आर्म्स एक्ट, 34, 147 और 307 के तहत गिरफ्तार किया गया.

मात्र 20 दिन की बच्ची ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग

यूपी में बढ़ रही कोरोना की मार, फिर नए मामले आए सामने

ममता बनर्जी को मिला पत्र, जानलेवा कोरोना को लेकर लिखी थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -