छत्तीसगढ़ : नक्सलियों को लेकर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों को लेकर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
Share:

कांकेर : देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान  सारी गतिविधिया रूकी हुई है. इस दौरान नक्सलियों का शहरी नेटवर्क चलाने वाले राजनांदगांव के एक ठेकेदार सहित पांच आरोपितों को कांकेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह आरोपित लॉकडाउन के दौरान एक वाहन में दैनिक उपयोग सामग्री और बम बनाने का सामान लेकर नक्सलियों तक इसे पहुंचाने जा रहे थे. जांच में लगी पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो यह सारा सामान मिला. आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अयोध्या में गर्भवती महिला को हुआ कोरोना, संपर्क में आए डॉक्टर्स भी किए गए क्वारंटीन

इस मामले को लेकर कांकेर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपितों के बारे में पुलिस को पहले से सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर उन्हें पकडने के लिए बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पी सुंदरराज ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांकेर कीर्तन राठौर के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया गया था. टीम लगातार आरोपितों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी.

फ्रैंकलिन टेम्पलटन : क्या छह डेट फंड्स ​बंद होने के बाद भी मिल पाएगा निवेशकों का पैसा ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विवेचना के दौरान यह तथ्य सामने आए कि लैंडमार्क इंजीनियरिंग कंपनी बिलासपुर के निशांत जैन और लैंडमार्क रायल इंजीनियरिंग कंपनी राजनांदगांव के वरुण जैन के नाम से कांकेर जिले में पीएमजेएसवाई के तहत अंतागढ़, आमाबेड़ा, सिकसोड़, कोयलीबेड़ा जैसे नक्सल प्रभावित में सड़क निर्मांण का काम दिया गया है जिसे वे एक पार्टनर फर्म रूद्रांश अर्थ मूवर के अजय जैन और कोमल वर्मा के माध्यम से करा रहे हैं.

250 cc से 500 cc की इन पॉवरफुल बाइक के हो जाएंगे दीवाने

पंचायती राज दिवस पर बोले पीएम मोदी, कहा- संकल्प शक्ति से हारेगा कोरोना

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर घमासान तेज़, पासा पलटने की तैयारी में कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -