अयोध्या में गर्भवती महिला को हुआ कोरोना, संपर्क में आए डॉक्टर्स भी किए गए क्वारंटीन
अयोध्या में गर्भवती महिला को हुआ कोरोना, संपर्क में आए डॉक्टर्स भी किए गए क्वारंटीन
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या में रोजाना वृद्धि हो रही है. इसी बीच अयोध्या जिले में एक महीला कोरोना पीड़ित पाई गई है, किन्तु चिंता इस बात से बढ़ जाती है कि वह महिला गर्भवती है. जानकारी के अनुसार ये महिला डेढ़ महीने पहले ही छत्तीसगढ़ से अयोध्या पहुंची थी. महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय महिला शहर के सरेथु नथन गांव की निवासी है. गर्भवती महिला का उपचार दर्शन नगर के संजाफी अस्पताल में चल रहा था. महिला प्रसव की जांच के लिए अस्पताल पहुंची थी जहां सरकार के दिशा निर्देश के मुताबिक उसे कोरोना वायरस की जांच के लिए कहा गया जिसके बाद 23 अप्रैल देर शाम महिला की सैंपल जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई.

आपको बता दें कि जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए उस निजी अस्पताल को सीज कर दिया है. एहतियातन संपर्क में आए सभी अस्पताल के स्टाफ व डॉक्टरों और महिला के परिवार वालों को क्वारन्टीन कर दिया गया है और सभी के नमूने जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. डीएम अयोध्या अनुज कुमार झा ने जानकारी देते हुए बताया कि संक्रमित गर्भवती महिला को कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं मिल रहे थे और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी महिला की हालत सामान्य है. 

Cox and Kings: चार साल में दो भाइयों ने मिलकर की 21000 करोड़ की धांधली, बनाए फर्जी रिकार्ड्स

एक कॉल और खाली हो जाएगा आपका अकाउंट ! SBI ने अपने कस्टमर्स के लिए जारी किया अलर्ट

Indigo : कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, नहीं कटेगी अप्रैल माह की सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -