ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज को लगता है अगले मुकाबले में फिर वापसी करेगी टीम

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम को ट्वंटी-20 सीरीज में 2-0 से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया शनिवार को हैदराबाद में हुए सीरीज के पहले मुकाबले में छह विकेट से हार गया। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया अगले मुकाबले में वापसी करेगा। नाइल ने भरोसा जताया है कि ऑस्ट्रेलिया अपने ट्वंटी-20 सीरीज के प्रदर्शन को दोहराएगा और अगले मैच में भारत को हराएगा। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में एटीके ने दी दिल्ली डायनामोज को 2-1 से मात

यह बोले कुल्टर नाइल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुल्टर नाइल ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि हमारे हाथ से सीरीज निकल गई है। उन्होंने सीरीज में बढ़त ले ली है इसलिए उनका पलड़ा भारी लग रहा है, लेकिन यह काफी करीबी मुकाबला था। हमने अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन अंत में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और हमसे मैच छीन लिया। लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी करीबी मुकाबला था और अगले चार मैचों में काफी अच्छा और कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

क्रिकेट के भगवान चाहते है खेल के प्रति ऐसा बने देश

ऐसा रहा अब तक का मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि कुल्टर नाइल ने पहले मुकाबले में 46 रन देकर दो विकेट लिए थे जबकि पहले ट्वंटी-20 मुकाबले में उन्होंने तीन विकेट चटकाए थे और मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला पांच मार्च को नागपुर में खेला जाएगा।

आगामी आयोजनों में बीसीसीआई को उठानी पड़ सकती है ऐसी जिम्मेदारी

भारत के खिलाफ हार के बाद कप्तान फिंच ने कही ऐसी बात

पहले वनडे मुकाबले में आज इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -