हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में एटीके ने दी दिल्ली डायनामोज को 2-1 से मात

नई दिल्ली : स्टार फुटबॉलर अंकित मुखर्जी 70वें मिनट में मैदान पर आए मेजबान एटीके के लिए विजयी गोल दागकर हीरो बन गए। अंकित के गोल की मदद से एटीके ने रविवार को यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के अपने अंतिम लीग मैच में दिल्ली डायनामोज को 2-1 से हरा दिया। 

पहले वनडे मुकाबले में आज इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

इस तरह हुआ पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह इस सीजन का अंतिम लीग मैच था और इस तरह एटीके ने सीजन की शुरुआत केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ इसी मैदान पर हार के साथ की थी और इसका समापन वह जीत के साथ करने में सफल रहा। 18 मैचों में यह एटीके की छठी जीत है और अब उसके 24 अंक हो गए हैं। वह एफसी पुणे सिटी (21) को पार करते हुए अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया और सुपर कप का टिकट हासिल कर लिया।

SL vs SA : द.अफ्रीका ने पहले वन-डे में श्रीलंका को 8 विकेट से दी मात

लगातार होते रहे गोल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरी ओर, दिल्ली की टीम की यह इस सीजन की आठवीं हार है। इस सीजन में दिल्ली को दोनों ही मैचों में एटीके से हार मिली। अपने घर में भी उसे इसी अंतर से हार मिली थी। दिल्ली और एटीके के बाच यह 10वां मैच था। चार बार एटीके जीता है जबकि चार मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं। दो में दिल्ली की जीत हुई है। बहरहाल, पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। दोनों टीमों ने काफी आक्रामक खेल दिखाया और इस दौरान दोनों को दो-दो सेट पीस मिले लेकिन कोई भी इसका फायदा नहीं उठा सकी।

2022 एशियाई खेलों में इस बार क्रिकेट भी आ सकता है नजर

बजरंग और पूजा ने जीते स्वर्ण पदक तो इन खिलाडियों ने रजत पदक पर जमाया कब्जा

वर्ल्ड ट्रैक साइक्लिंग चैम्पियनशिप : इटली के फिलिपो गेना ने जीता इंडिविजुअल परस्यूट का गोल्ड मेडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -