नेटको फार्मा शेयर की कीमत पर ब्लैक फंगस का पड़ सकता है प्रभाव
नेटको फार्मा शेयर की कीमत पर ब्लैक फंगस का पड़ सकता है प्रभाव
Share:

ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) द्वारा Natco Pharma सहित पांच फर्मों को अधिकृत करने के बाद सोमवार को Natco Pharma के शेयर की कीमत में 20 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। नैटको फार्मा लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसके मार्केटिंग पार्टनर, ब्रेकेनरिज फार्मास्युटिकल इंक (बीपीआई) को यू.एस. फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएसएफडीए) से एवरोलिमस के लिए अपने संक्षिप्त न्यू ड्रग एप्लिकेशन (एएनडीए) के लिए अंतिम मंजूरी मिल गई है।

21 मई को, नैटको फार्मा ने भारत में मोलनुपिरवीर कैप्सूल के लिए तीसरे चरण के क्लिनिकल परीक्षण की शुरुआत की घोषणा की। अध्ययन के मुताबिक, पहला मरीज हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में लगाया गया था। एंटिफंगल दवा एम्फोटेरिसिन बी लिपोसोमल इंजेक्शन के विकास को शुरू करने के लिए है, जो म्यूकोर्मिकोसिस के उपचार में महत्वपूर्ण है, जिसे 'ब्लैक फंगस' भी कहा जाता है, स्टॉक को विकास के साथ प्रतिक्रिया दी गई है।

पिछले तीन दिनों में नैटको फार्मा लिमिटेड के शेयरों में 30% की तेजी आई है। सोमवार दोपहर करीब 1.40 बजे एनएसई में शेयर रुपये पर कारोबार कर रहा था। 1,087.40 रुपये के पिछले बंद की तुलना में। 990.05. दिन के दौरान शेयर ने 1,188.05 रुपये के उच्च स्तर को छुआ।

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -