इस बार धमाकेदार डांस करने वाला है 'नच बलिये 9' का यह कपल, सामने आई तस्वीरें
इस बार धमाकेदार डांस करने वाला है 'नच बलिये 9' का यह कपल, सामने आई तस्वीरें
Share:

नतासा स्तनकोविक इन दिनों अपने एक्स लवर यानी एली गोनी के साथ टीवी शो नच बलिए 9 में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहीं है. वहीं अब खबरें हैं कि इस हफ्ते नतासा स्तनकोविक और एली गोनी एकदम अलग अवतार में नजर आने वाले हैं और दोनों ने लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी तैयारी कर ली है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है तो हम आपको बताते हैं कि आखिर नतासा स्तनकोविक और एली गोनी इस हफ्ते क्या-क्या करने वाले है?

जी दरअसल नतासा स्तनकोविक इस हफ्ते काली मां का रुप धारण करके दमदार परफॉर्मेंस देने वाली है जो सभी के दिलों को हिलाकर रख देने वाली होगी. आपको बता दें कि इन वायरल हो रहीं तस्वीरों में नतासा स्तनकोविक इस अवतार में बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही है और इसके लिए हमें मेकअप मैन की तो तारीफ तो जरुर करनी चाहिए क्योंकि उनके कारण ही यह सब हुआ है.

वहीं नतासा स्तनकोविक की ये तस्वीर साफ बता रही है कि इस हफ्ते वह अपने एक्सप्रेशन से हर किसी का दिल जीतने वाली है और सभी के दिलों पर राज करने के लिए उन्होंने तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद तो आप आसानी से यह अंदाजा लगा सकते है कि नताशा और एली की दमदार परफॉर्मेंस हर किसी के होश उड़ाने वाली है. वहीं नताशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.

TRP लिस्ट में कहां है 'केबीसी', ये है टॉप 10 शो

KBC 11 : बिग बी ने अपने शो में शिक्षिका दीपिका को लगाई डांट, जानिए क्यों

KBC 11: अमिताभ के कहने पर इस शख्स ने पत्नी को कहा- आई लव यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -