पीएम मोदी की बातें टीम को और मजबूत करेंगी: रवि शास्त्री
पीएम मोदी की बातें टीम को और मजबूत करेंगी: रवि शास्त्री
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने 19 जनवरी को गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पूरे देश को गौरवान्वित किया। 32 साल और दो महीने लग गए, लेकिन चोटिल होने के बाद अजेय रही युवा भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से तीन विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्साहजनक शब्द टीम को और मजबूत करेंगे।

शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा,  "Thank you, Sir. Your kind words will further strengthen #TeamIndia and the country's resolve to perform under pressure and in trying circumstances. Jai Hind."

इससे पहले, इस ऐतिहासिक जीत के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम की मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था। 'मन की बात' के दौरान, पीएम ने कहा, "इस महीने, हमें क्रिकेट पिच से अच्छी खबर मिली। शुरुआती हिचकी के बाद, भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीती। हमारी टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था।" BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर कहा, "ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को पहचानने के लिए माननीय प्रधान मंत्री का धन्यवाद और आभार।"

मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को लेकर कही ये बात

एटलेटिको मैड्रिड के मिडफील्डर यानिक और मारियो को हुआ कोरोना

ऑबामेयांग मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -