नशे सी चढ़ गई का यू ट्यूब पर धमाल, बना अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया गाना
नशे सी चढ़ गई का यू ट्यूब पर धमाल, बना अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया गाना
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. लेकिन फिल्म के एक गाने ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. और यह गाना कोई और नहीं बल्कि फिल्म का सांग नशे सी चढ़ गयी है. यह गाना यू ट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी सांग बन गया है. इससे पहले इस गाने ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा सुना जाने वाले गाने कर रिकॉर्ड अपने नाम किया था.

8 साल बाद फिल्म निर्देशन के जरिये कमबैक के तौर पर यह आदित्य चोपड़ा की फिल्म थी. खबरो के माने तो इस गाने को 6 महीने के अंदर यूट्यूब पर 23.4 करोड़ बार देखा जा चूका है. इस गाने ने 20 करोड़ बार देखे जाने वाले गाने का आंकड़ा पार किया था. और अब इस गाने ने सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाले गाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

इस गाने को लेकर यशराज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की डिजिटल शाखा के उपाध्यक्ष आनंद गुरनानी ने कहा यह हमारे लिए काफी बेहतरीन है. इस गाने को मिली प्रतिक्रिया भी काफी बेहतरीन है. आपको बता दे कि यह गाना रणवीर सिंह और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है. वही फिल्म के लिए रणवीर ने लिखा है कि यह यू ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गान है. यह काफी शानदार है.

नशे सी चढ़ गयी’ का यूट्यूब पर चढ़ा नशा....

रणवीर के साथ प्रियंका की पार्टी

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -