बॉलीवुड को टारगेट करना ज्यादा आसान हुआ
बॉलीवुड को टारगेट करना ज्यादा आसान हुआ
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकरों में शुमार निर्देशक करण जोहर जिनकी विवादास्पद फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का हल अब निकल चूका है व गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही इस मामले में राज ठाकरे, फिल्म निर्माता करण जौहर, मुकेश भट्ट और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच में फिल्म के विषय में एक अहम चर्चा हुई थी व निर्णय हुआ था कि फिल्म को एमएनएस के कार्यकर्ता अब इस फिल्म का विरोध नही करने वाले है.

राज ठाकरे ने अपने बयान में कहा है कि अब आगे से कहा है कि वे हमे यह लिखकर दे कि अब कभी आगे से अपनी फिल्म में इन पाकिस्तानी कलाकारों को काम नही देंगे व सभी प्रोड्यूसर्स सैन्य राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए जमा कराएंगे, जिन्होंने अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को लिया है.

जिसके बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया. जिस प्रकार से पूर्व में करण जौहर के सपोर्ट में हमे अनुराग कश्यप,श्याम बेनेगल व सलमान खान नजर आए थे व अबकी बार बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी करण जौहर का सपोर्ट किया है. अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने बयान में कहा है कि, आज के समय में बॉलीवुड को टारगेट करना ज्यादा आसान हो गया है तथा इसका जीता जागता उदाहरण है करण जौहर व उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल'.  
 

हॉट सोफे पर करण-रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -