'...मुसलमानों का बायकॉट करना होगा', लोकसभा में बोले ओवैसी
'...मुसलमानों का बायकॉट करना होगा', लोकसभा में बोले ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: संसद में मंगलवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। अडानी विवाद को लेकर राहुल गांधी ने पूछा था कि आखिर सरकार और अडानी के बीच रिश्ता क्या है? उन्होंने बोला था कि गौतम अडानी आखिर 609वें नंबर के व्यक्ति से दूसरे नंबर के सबसे अमीर आदमी कैसे बन गए। यह पूरा जादू मोदी सरकार आने के पश्चात् से हुआ है।

वही अब आज लोकसभा में ओवैसी ने कहा कि सरकार का डेटा ही कहता है कि 25 प्रतिशत मुस्लिम बच्चे गरीबी के चलते पढ़ाई नहीं कर पाते। उनका एनरोलमेंट सबसे कम है तथा ड्रॉप आउट सबसे अधिक है। इसके बाद भी अल्पसंख्यक कल्याण के लिए सरकार ने बजट घटा दिया है। उन्होंने कहा कि बजट में 19 प्रतिशत अल्पसंख्यक का जिक्र तक नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि आपने 40 प्रतिशत बजट घटा दिया तथा स्कॉलरशिप के 560 करोड़ रुपये कम कर दिए। 

ओवैसी ने कहा कि कोई महीना ऐसा नहीं जाता, जब मुसलमानों को जान से मारने की धमकी नहीं दी जाती। एक सांसद ने कह दिया कि चाकुओं को तेज कर लो, सिर्फ सब्जियां मत काटो। एक ने कहा कि मुसलमानों का बायकॉट करना होगा। इसके साथ ही उन्होंनेकहा कि देश में मुस्लिमों के साथ भेदभाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि बिलकिस बानो को न्याय नहीं मिला। अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए आवंटित बजट में भी कटौती कर दी गई।

'गरीबों की फंडिंग कम कर रही है सरकार', सोनिया गांधी का केंद्र सरकार का हमला

जोरदार बयान और तीखे तेवर! एक बार फिर चर्चाओं में आई महुआ मोइत्रा

आदित्य ठाकरे के गाड़ी पर हुआ पथराव, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -