PM मोदी पर खड़गे ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, राज्यसभा में मचा हंगामा
PM मोदी पर खड़गे ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, राज्यसभा में मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: संसद में मंगलवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। अडानी विवाद को लेकर राहुल गांधी ने पूछा था कि आखिर सरकार और अडानी के बीच रिश्ता क्या है? वही अब आज लोकसभा में ओवैसी ने कहा कि सरकार का डेटा ही कहता है कि 25 प्रतिशत मुस्लिम बच्चे गरीबी के चलते पढ़ाई नहीं कर पाते। उनका एनरोलमेंट सबसे कम है तथा ड्रॉप आउट सबसे अधिक है। इसके बाद भी अल्पसंख्यक कल्याण के लिए सरकार ने बजट घटा दिया है।

वही दूसरी तरफ राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर आप देश में नफरत फैलाने वालों पर शांत क्यों हैं। मौनी बाबा क्यों बने हुए हैं। इस पर भारतीय जनता पार्टी सांसदों ने ऐतराज जताया। वहीं स्पीकर जगदीप धनखड़ ने कहा कि आप वरिष्ठ सांसद हैं। आपको इस प्रकार की टिप्पणियां करने से बचना चाहिए।

वही खड़गे ने गुजरात दंगों पर बनी BBC की डॉक्युमेंट्री बैन किए जाने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर तो वाजपेयी जी ने भी राजधर्म के पालन की बात कही थी। वहीं रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया तो स्वयं ही बेल पर बाहर हैं। परिवार के लिए सबसे सुरक्षित जगह इटली है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सत्ता से बाहर होने पर बौखला गए हैं। अगर उन्हें जनता वोट नहीं दे रही है तो क्या करें।

'गरीबों की फंडिंग कम कर रही है सरकार', सोनिया गांधी का केंद्र सरकार का हमला

जोरदार बयान और तीखे तेवर! एक बार फिर चर्चाओं में आई महुआ मोइत्रा

आदित्य ठाकरे के गाड़ी पर हुआ पथराव, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -