MP में शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को दिखानी होगी स्क्रिप्ट: नरोत्तम मिश्रा
MP में शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को दिखानी होगी स्क्रिप्ट: नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में चल रही वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग की स्क्रिप्ट को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालाँकि अब सरकार हरकत में आ चुकी है। जी दरअसल सरकार फिल्मांकन को लेकर नई गाईड लाइन जारी करने वाली है और अब फिल्म की शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी। हाल ही में वेब सीरीज को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फिल्म निमार्ता निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 की शूटिंग के बाद बयान दिया है।

हाल ही में उन्होने कहा, 'आश्रम-तीन की शूटिंग के विवाद के बाद हम एक स्थाई गाइड लाइन जारी करने वाले है। अगर आपत्तिजनक कोई सीन है, किसी धर्म की भावना को आहत करने वाले सीन अगर है, तो वह स्टोरी पहले प्रशासन को दें।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी और उस पर अनुमति मिलने के बाद ही शूटिंग की जा सकेगी।' वहीं भाजपा के मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर फिल्म की स्क्रिप्ट और नाम पर सवाल उठाते हुए कहा, 'महिला उत्पीड़न के स्थान का नाम आश्रम ही क्यों? अफगानिस्तान क्यों नहीं?'

उनके अलावा भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'आश्रम पर वेब सीरीज बनाने वाले क्या कभी मदरसों पर वेब सीरीज बनाने की औकात रखते हैं ?' आप सभी को बता दें कि आश्रम-3 को लेकर इस समय बवाल मचा हुआ है। बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने इसी को लेकर बीते रविवार को पुरानी जेल में चल रही शूटिंग का न केवल विरोध किया था, बल्कि हंगामा और तोड़फोड़ भी की थी।

भोपाल: आश्रम 3 के सेट पर बजरंग दल का हंगामा, प्रकाश झा के मुंह पर फेकी स्याही

केंद्रीय विद्यालय में नमाज करते हैं लोग, भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर

आदिवासी चाहे जिस राज्य का हो, उसे दूसरे राज्य में भी आरक्षण मिले: BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -