'काली विवाद' को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बोला दिग्विजय पर हमला, पूछा ये सवाल
'काली विवाद' को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बोला दिग्विजय पर हमला, पूछा ये सवाल
Share:

भोपाल: डॉक्यमेंट्री फिल्म काली की निर्देशक लीना मणिमेकलाई के धार्मिक भावनाओं को दुखी करने वाले पोस्टर को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एवं कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने पूछा कि फिल्म काली पर वे मौन क्यों हैं? वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर पर धार्मिंक भावनाओं को आहत करने वालों को चिह्नित कर प्रतिबंधित करने के लिए सीईओ को चिट्ठी लिखी है। 

 

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म काली पर कांग्रेस नेताओं को भी घेरा। उन्होंने बोला कि हिंदू देवी-देवताओं को नुकसान पहुंचाने वाली फिल्म काली के मुद्दे पर कांग्रेस मौन क्यों हैं? कांग्रेसी काली के मामले में नहीं बोलेंगे क्योंकि उनकी दिलचस्पी का विषय सांप्रदायिक है। इस कारण आज दिग्विजय सिंह ने ट्वीट भी किया है तो मुसलमानों के मामले में, काली फिल्म पर नहीं। 

 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को चिट्ठी लिखा है। उन्होंने लिखा कि लंबे वक़्त से देखने में आ रहा है कि कुछ शरारती तत्व सस्ती लोकप्रियता व त्वरित कामयाबी की चाह में धार्मिक विषयों पर ऐसी टीका-टिप्पणी या चित्रण ट्विटर के जरिए करते हैं, जो पूर्णत: अवांछनीय होने के साथ-साथ सामाजिक समरसता बिगाड़ने तथा धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने का काम भी करती है। मेरा आपसे आग्रह है कि इस तरह की विषयवस्तु का ट्विटर पर प्रकाशित होने के पूर्व परीक्षण किया जाए। इसके अलावा गृहमंत्री ने और कई बातें अपने पत्र में लिखी है।

अब कैसे है लालू यादव? बेटी मीसा ने दी जानकारी

स्वर्ण तस्करी मामला: क्या केरल के CM पिनराई विजयन को देना पड़ेगा इस्तीफा ?

अरुणाचल प्रदेश पंचायत चुनाव में भाजपा का दबदबा , इतने सीटों में मिली जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -