अब कैसे है लालू यादव? बेटी मीसा ने दी जानकारी
अब कैसे है लालू यादव? बेटी मीसा ने दी जानकारी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तबीयत में सुधार हुआ है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर लालू यादव की तस्वीर साझा की हैं। इन फोटोज में लालू प्रसाद की तबीयत पहले से अधिक बेहतर दिखाई दे रही है तथा वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत में बहुत सुधार हुआ है। उन्होंने कहा, उनके पिता को हर समस्या से लड़कर बाहर आने की कला आती है।  

मीसा भारती ने ट्वीट किया, आप सब की दुआओं एवं AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू यादव की सेहत में बहुत सुधार हुआ है। वे बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं तथा सहारा लेकर खड़े हो रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू यादव से बेहतर कौन जानता है। 

मीसा भारती ने कहा, अपने मनोबल एवं आप सब की दुआओं की बदौलत लालू यादव की हालत अब बहुत बेहतर है। कृप्या अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू यादव को याद रखें। पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था तथा कमर में भी चोट आई थी। रविवार को लालू एक निजी चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज के पश्चात वापस घर आ गए थे मगर सोमवार प्रातः तड़के 3 बजे उनकी हालत बिगड़ गई तत्पश्चात, उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया था। मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए एयर एंबुलेंस के माध्यम से लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है। 

स्वर्ण तस्करी मामला: क्या केरल के CM पिनराई विजयन को देना पड़ेगा इस्तीफा ?

अरुणाचल प्रदेश पंचायत चुनाव में भाजपा का दबदबा , इतने सीटों में मिली जीत

पैगम्बर पर बिगड़े बोल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestArunYadav

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -