स्वर्ण तस्करी मामला: क्या केरल के CM पिनराई विजयन को देना पड़ेगा इस्तीफा ?
स्वर्ण तस्करी मामला: क्या केरल के CM पिनराई विजयन को देना पड़ेगा इस्तीफा ?
Share:

कोच्ची: केरल गोल्ड स्मगलिंग केस की आरोपी स्वप्ना सुरेश ने राज्य के सीएम पिनरई विजयन पर उत्पीड़न करने के इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वह सत्य को सामने लाने की कोशिश कर रही हैं, इसलिए मुख्यमंत्री की तरफ से उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। सुरेश ने कहा कि, 'सीएम से लोगों को सुरक्षा देने की उम्मीद की जाती है, मगर केरल के मुख्यमंत्री मेरा उत्पीड़न कर रहे हैं। मैं सत्य सामने लाने के लिए लड़ रही हूं, इसलिए ऐसा हो रहा है। वह ऐसा अपनी पुत्री के साथ नहीं कर सकते हैं। उन्हें हम सभी को अपनी बेटी के रूप में देखना होगा।'

स्वप्ना सुरेश ने आगे कहा कि, 'मेरे खिलाफ साजिश का केस दर्ज किया गया है, जिसे लेकर अपराध शाखा ने मुझसे पूछताछ की। दरअसल, यह उत्पीड़न है। जांच टीम ने मुझे HRDS इंडिया से हटने और अपने वकील कृष्णा राज को छोड़ने के लिए कहा। यह एक धमकी है।' 5 जुलाई, 2020 को तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड ने एक बैग से 30 किलोग्राम 24-कैरेट सोना जब्त किया गया था, जिसे तिरुवनंतपुरम में UAE वाणिज्य दूतावास में पहुंचाया जाना था। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के प्रधान सचिव एम शिवशंकर को सस्पेंड कर दिया गया था और शुरूआती जांच के बाद पद से हटा दिया गया था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच में पता चला है कि आरोपियों में से एक स्वप्ना सुरेश के साथ उनके ताल्लुक थे।

वहीं, केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने इस मामले को लेकर केरल की CPM नीत LDF सरकार पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने सीएम पिनराई विजयन से अपने पद से इस्तीफा देकर जांच का सामना करने की मांग की। करंदलाजे ने कहा कि इतिहास में यह पहली दफा हुआ है कि सोने की तस्करी के किसी मामले में किसी CM और उनके परिवार पर इतने संगीन आरोप लगाए गए हैं।

अरुणाचल प्रदेश पंचायत चुनाव में भाजपा का दबदबा , इतने सीटों में मिली जीत

पैगम्बर पर बिगड़े बोल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestArunYadav

कोरोना के बाद मंडराने लगा जहरीली मक्खी का खतरा, 100 केस आते ही एडवायजरी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -