गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी गम की लहर, सुपरस्टार नरेश कनोडिया का हुआ निधन
गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी गम की लहर, सुपरस्टार नरेश कनोडिया का हुआ निधन
Share:

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका निधन हो गया है और उसकी वजह कोरोना संक्रमण बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वह बीते चार दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे लेकिन अब उनका निधन हो गया है। बताया जा रहा है उनका इलाज अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में चल रहा था। नरेश की उम्र 77 साल थी और अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। नरेश गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे और उनके कई लोग दीवाने हैं। वैसे नरेश कनोडिया को गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्रीज का अमिताभ बच्चन कहा जाता था।

आज उनके निधन पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट किया है और शोक जताया है। वैसे आप जानते ही होंगे गुजराती फ़िल्म में महेश-नरेश की जोड़ी बड़ी लोकप्रिय थी। जी दरअसल नरेश कनोडिया के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फ़िल्मों में संगीत और गीतकार थे और उनका निधन भी अभी दो दिन पहले ही हुआ है। उन्होंने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। बताया जा रहा है उनका निधन एक बिमारी के कारण हुआ।

उनकी मौत के बाद ही आज नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस बारे में गुजरात फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना है कि, 'दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई।' वैसे महेश कनोडिया के बारे में बात करें तो वह एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, और उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला है। उन्होंने एक राजनेता के रूप में काम किया और वह गरीबों और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए समर्पित रहे। जी दरअसल नरेश कनोडिया राजनीति से भी जुड़े थे। उन्होंने पाटण से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और चुनाव जीता भी था। वहीं बात करें उनके भाई महेश कनोडिया के बारे में तो वह पांच बार बीजेपी के सांसद रह चुके हैं।

पहली बार जमकर भड़कीं जैस्मिन भसीन, राहुल पर निकाली भड़ास

कमलनाथ ने चुनाव आयुक्त के खिलाफ की शिकायत

सरकार ने KSRTC के लिए नए वित्तीय पैकेज की हुई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -