प्रणब मुखर्जी ने ट्विट किया पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र, जवाब में ये लिखा पीएम मोदी ने
प्रणब मुखर्जी ने ट्विट किया पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र, जवाब में ये लिखा पीएम मोदी ने
Share:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लेकर एक पत्र लिखा था। इस पत्र को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्विटर पर ट्विट किया। यह पत्र उस समय लिखा गया था जब पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी राष्ट्रपति के तौर पर अपना अंतिम दिन बीता रहे थे। पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में नए थे तब राष्ट्रपति के तौर पर उन्हें प्रणब मुखर्जी से ही गाईडेंस मिला था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्विट पर ट्विट कर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सराहना की। उन्होंने लिखा कि अब आप एक नई पारी की शुरूआत कर रहे हैं राष्ट्रपति के तौर पर इस देश को आपने प्रेरित किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि आपके पास लंबा राजनीतिक, आर्थिक, वैश्विक अनुभव है जिसका लाभ सरकार को मिला।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि आपके साथ काम कर सदैव मजा ही आएगा। राष्ट्रपति के तौर पर आपने देश को प्रेरित किया। अब आप अपनी नई पारी प्रारंभ कर रहे हैं। मैं केवल एक राज्य में कार्य कर आ रहा था मगर इसके बाद भी आपके अनुभव की सहायता के चलते हम एक साथ काम कर पाए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी विभिन्न अवसरों पर एक दूसरे का सम्मान करते रहे हैं।

आज नाश्ते पर बिहार व झारखंड के सांसदों से मिलेंगे PM मोदी

PM मोदी के जन्मदिवस पर लगेगी प्रदर्शनी, बनेगा रिकाॅर्ड

PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित असम का दौरा, 2000 करोड़ रुपए की सहायता की घोषणा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -