PM मोदी के जन्मदिवस पर लगेगी प्रदर्शनी, बनेगा रिकाॅर्ड
PM मोदी के जन्मदिवस पर लगेगी प्रदर्शनी, बनेगा रिकाॅर्ड
Share:

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव 17 सितंबर को मनाया जाएगा। उनके जन्मदिवस पर जहाॅं भारतीय जनता पार्टी और विभिन्न दलों के नेता उन्हें शुभकामनाऐं देंगे और देशभर से उन्हें शुभकामनाऐं दी जाऐंगी वहीं जयपुर में करीब 2 लाख फोटोग्राफ्स की प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। प्रदर्शनी लगाने की तैयारी की जा रही है अभी तक करीब 1 लाख फोटोग्राफ एकत्रित कर लिए गए हैं।

बीकानेर निवासी मनमोहन अग्रवाल पेशे से भवन निर्माता हैं और पीएम मोदी के वे बहुत बड़े प्रशंसक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटोग्राफ्स की प्रदर्शनी लगाकर वे विश्व रिकाॅर्ड बनाना चाहते हैं। मिली जानकारी के अनुसार जुर्ला माह वर्ष 2010 में करीब 1 लाख 41 हजार 822 स्माइली फोटोग्राफ की प्रदर्शनी हांकगांग में लग चुकी है।

इस मामले में अग्रवाल ने कहा कि यह एक तरह का रिकाॅर्ड बनाया गया था। प्रदर्शनी में लगाया गया कोई भी फोटोग्राफ 3.9 गुना व 3.9 इंच से कम नहीं रखा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो प्रदर्शनी के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से फोटो भेजने की अपील की जा रही है वहीं प्रदर्शनी लगाने वाले मनमोहन अग्रवाल ने राजस्थान सरकार से संपर्क किया।

गौरतलब है कि मनमोहन अग्रवाल वर्ष 1999 में ही अंतहीन कैलेंडर का निर्माण कर चुके हैं जिसमें 1901 से 2600 तक के प्रत्येक वर्ष की तिथि और वार का उल्लेख किया जा सकता है। अग्रवाल का कैलेंडर बेहद ही अलग है। जिसमें वर्ष 2035 तक के त्यौहारों का उल्लेख है। इन त्यौहारों को वर्ष 2009 से शामिल किया गया है।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

आज नाश्ते पर बिहार व झारखंड के सांसदों से मिलेंगे PM मोदी

नीति आयोग के उपाध्यक्ष पनगढ़िया ने इस्तीफा दिया

अमित शाह ने सांसदों की ली परेड, राज्य सभा में गैरहाजिरी से नाराज थे पीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -