कुशीनगर की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
कुशीनगर की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
Share:

कुशीनगर : विरोधी दलों के देश भर में विरोध प्रदर्शन को दरकिनार करते हुए आज रविवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इसके पूर्व नरेंद्र मोदी पिछले 14 नवम्बर को गाजीपुर में तथा 20 नवम्बर को आगरा में परिवर्तन रैली को संबोधित कर चुके हैं.नरेंद्र मोदी की यह तीसरी जनसभा होगी.

बता दें कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने चार परिवर्तन यात्राओं का आयोजन किया है. नरेंद्र मोदी शहर के बाहर कसाना हवाई अड्डे के पास परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे.भाजपा ने दावा किया है कि प्रदेश में अगली सरकार उनकी पार्टी बनाएगी. इस परिवर्तन यात्रा के दौेरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए अनेक केन्द्रीय मंत्री तथा भाजपा नेता मौजूद रहेंगे.रैेली को सफल बनाने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र यहां कई दिनों से डेरा डाले हैं .पीएम के रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

इस मौके पर यह सम्भावना भी जताई जा रही है कि गोरखपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली देश की पहली वातानुकूलित 'हमसफर' ट्रेन को भी प्रधान मंत्री हरी झंडी दिखा सकते हैं.जबकि दूसरी उधर, 28 नवम्बर को विरोधों दलों ने नोटबंदी के विरोध में देशभर में धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की है.

अमर सिंह ने किया पीएम मोदी का समर्थन 

अखिलेश बोले-नोटबंदी से नहीं होगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -