बिहार चुनाव मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी भाजपा
बिहार चुनाव मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी भाजपा
Share:

केन्द्रीय मंत्री और बिहार भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान प्रभारी अनंत कुमार ने यहां मंगलवार को कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पार्टी का चेहरा होंगे। चुनाव अभियान प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे अनंत कुमार ने पटना में पत्रकारों से कहा नीतीश और लालू जंगलराज के दु:स्वप्न हैं और जंगलराज को अगले चुनाव में बिहार की जनता नकारने वाली है। केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन से जनता अब परेशान हो गई है। इस बार जनता नीतीश को नकार देगी और विकास को वोट देगी। 

उन्होंने कहा नरेन्द्र मोदी सुशासन और विकास का चेहरा हैं, जिसे बिहार की जनता अपनाने वाली है गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बार-बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग से विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्म्ीदवार घोषित करने की मांग कर चुके हैं।

अनंत कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए जनता दल युनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो पार्टी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही है, वह चुनाव क्या लड़ेगी। 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री उम्मीदवार का चेहरा तय न कर अपने नेताओं को जाति पर राजनीति करने का मौका दे रही है। 

उल्लेखनीय है कि राजग में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान तथा हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी पहले ही कह चुके हैं कि बड़ी पार्टी होने के नाते मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार भाजपा तय करेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -