बुरे दिन लेकर आई, अच्छे दिन लाने वाली सरकार - मायावती
बुरे दिन लेकर आई, अच्छे दिन लाने वाली सरकार - मायावती
Share:

लखनऊ ​: लगता है मायावती एक बार फिर उत्तरप्रदेश में अपने पांव जमाने के प्रयास में लगी हैं। एक बार फिर सांसद मायावती ने केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। मामले को लेकर कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वर्ष का कार्यकाल बेहद निराशाभरा रहा। अच्छे दिन आने वाले हैं, का नारा बुलंद करने वाली सरकार बुरे दिन लेकर आई है। मामले में बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को लेकर पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के साथ निराशाजनक व्यवहार किया जा रहा है। सरकार द्वारा लगातार अप्रत्यक्षरूप से हिंदूत्व को लेकर भड़काउ परिस्थितियां निर्मित की जा रही हैं। जनता की उम्मीद टूट रही है।

ऐसे में यह सरकार यूपीए के बीते कार्यकाल से भी काफी निराशाजनक कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि अब तो मोदी मैजिक का बुलबुला भी समाप्त हो गया है। सरकार अपने असल मसलों को छुपाने के लिए बीच बीच में राम मंदिर का मसला सामने लेकर आ रही है। ऐसे में लोग असमंजस की स्थिति में जी रहे हैं। यह लोगों में भेदभाव बढ़ाने वाला कदम है। यही नहीं सरकारी स्तर पर लोगों को मजबूर होना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना के साथ अटल पेंशन योजना के नाम पर जनता से छलावे की बात कही जा रही है।

बसपा प्रमुख मायावती ने राजग  सरकार को तदर्थवाद का शिकार बताया है इस दौरान संवैधानिक और सरकारी पद खाली होने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि देश में अल्पसंख्यकों के बीच असुरक्षा का माहौल पैदा किया जा रहा है। इससे देश की प्रतिष्ठा पर असर हो रहा है। हालात ये हैं कि देश में धीरे - धीरे गुजरात जैसा दहशतभरा माहौल बनाया जा रहा है। पिछड़ों को मुख्यधारा में लाने के लिए सरकार कोई प्रयास नहीं कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -