जब मोदी बने केजरीवाल और राहुल के फॉलोवर, तब क्या कहा सीएम ने ?
जब मोदी बने केजरीवाल और राहुल के फॉलोवर, तब क्या कहा सीएम ने ?
Share:

नई दिल्ली : कारण चाहे कुछ भी हो पर कभी-कभी एक-दूसरे की आलोचना करने वाले भी एक-दूसरे को फॉलो करने से गुरेज नहीं करते। ट्विटर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब अपने सबसे बड़े आलोचक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के फॉलोवर बन गए है।

अपने ट्विटर हैंडल @narendramodi से पीएम ने करीब 150 लोगों को फॉलो करना शुरु किया। जिसमें केजरीवाल, राहुल के अलावा शत्रुध्न सिन्हा, वाईएसआर रेड्डी व दिग्विजय सिंह समेत कई दिग्गज नेता है। मोदी द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने से अभिभूत हुए केजरीवाल व दिल्ली के डिप्टी सीएम ने पीएम को शुक्रिया करते हुए होली की बधाइयां दी औऱ कहा कि उम्मीद है कि अब केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच संबंध बेहतर होंगे।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा मुझे फॉलो करने के लिए पीएम का धन्यवाद, होली की शुभकामनाए । आज गिले-शिकवे भूलने का दिन है। उम्मीद करता हूं कि केंद्र और दिल्ली के बीच भविष्य में बेहतर समन्वय होगा। सिसोदिया ने लिखा शुक्रिया मोदीजीस दिल्ली वासियों के लिए कुछ मांग रहा हूँ। दिल्ली विधानसभा से पास किए गए सभी बिलों को केंद्रीय गृह मंत्रालय से पास करवा दीजिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -