नव वर्ष पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवासियों को बधाई
नव वर्ष पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवासियों को बधाई
Share:

नई दिल्ली: नव वर्ष का स्वागत करने के लिए हर कोई बेचैन था सबकी निगाहें घड़ी की सुइयों पर अटकी हुई थी और जैसे ही 12 बजे वैसे ही पूरा देश नव वर्ष के आगमन की खुशी में जश्न मनाने लगा. साल 2018 को अलविदा कहते हुए साल 2019 का स्वागत करने की खुशी का इजहार सभी लोगों ने अपने-अपने अंदाज में किया. राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक नए साल की बधाईयां दे रहे हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने इस अवसर पर देशवासियों को बधाइयां दी हैं.

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'सभी को 2019 की शुभकामनाएं, मैं कामना करता हूं कि ये नववर्ष सभी के जीवन में खुशियां, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए.' वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी नए साल की बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, साल 2019 में सभी देशवासियों और पूरे विश्व समुदाय के जीवन में सुख-समृद्धि, शांति और उल्लास का संचार होता रहे, ऐसी मैं कामना करता हूँ.' 

बाजार में बढ़त के साथ हुई इस सप्‍ताह की शुरुआत

नए साल की शुरुआत हो चुकी है, भारत में हर राज्य में नए साल का जोरदार स्वागत किया गया है. दिल्ली से लेकर शिमला और गोवा से लेकर कन्याकुमारी तक जबरदस्त अंदाज में लोगों ने नववर्ष का जश्न मनाया है.  सबसे पहले न्यूजीलैंड में  2019 की शुरुआत हुई थी और इस अवसर पर वहां जमकर जश्न मनाया गया, न्यूजीलैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया में नया साल शुरू हुआ.

खबरें और भी:-

सरकारी नौकरी के लिए अनेक पदों पर मांगे आवेदन, अंतिम तिथि नजदीक

गुजरात में दो ट्रकों के ने मारी एसयूवी को टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -