मुख्यमंत्रियों को मोदी का मंत्र, मिशन मुद्रा में काम करें राज्य सरकार
मुख्यमंत्रियों को मोदी का मंत्र, मिशन मुद्रा में काम करें राज्य सरकार
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों से मिले। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर अपने राज्यों को आदर्श बनाने हेतु मिशन मुद्रा पर कार्य करने की जरूरत हैं। राज्य सरकारें इस मिशन में पूरे प्रण के साथ जुट जाऐं। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह द्वारा किया गया। इस बैठक में इस बात पर बल दिया गया कि भाजपा गरीबों का दिल जीत सकती है साथ ही गरीब कल्याण योजना को अंतिम स्वरूप देने के लिए एक समिति का गठन भी किया गया। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि वे केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन को लेकर अपने राज्यों को आदर्श राज्य बनाने के लिए मिशन मुद्रा में कार्य जरूर करें।

इस कार्यशाला में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास आदि शामिल थे। बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मिशन मुद्रा पर कार्य करते हुए किसी भी तरह की कोताही न बरतें।

अगर पाकिस्तान नरक जैसा था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां क्यों गए? :दिग्विजय सिंह

कश्मीर में जारी हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री मेहबूब ने की पीएम मोदी से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -