टेक कंपनी इन्फोसिस के इस फाउंडर के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म

टेक कंपनी इन्फोसिस के इस फाउंडर के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म

भारत की जानी मानी टेक कंपनी इन्फोसिस के फाउंडर एन आर नारायण और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति की बायोपिक बनने जा रही है. जिसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी है. इस फिल्म को अश्विनी अइयर तिवारी डायरेक्ट करेंगी तो वहीं नितेश तिवारी और महावीर जैन फिल्म को प्रोड्यूज करेंगे. फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. हालांकि फिल्म में एन आर नारायण और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति का किरदार कौन निभाएगा अब तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जल्दी ही इस बारें में सारी जानकारी स्पष्ट हो जाएंगी.

फिल्म मेड इन चाइना का नया गाना वलम हुआ रिलीज, मौनी रॉय रोमांटिक अंदाज में आई नजर

फिल्म के बायोपिक बाजार में अब तक आपने बड़े नेताओं से लेकर सुपरस्टार के जीवन पर फिल्में बनते देखा होगा. शायद ऐसा पहली बार होगा कि किसी बिजनेस के जीवन पर फिल्म बनाएगी जाएगी. फिल्म को लेकर अभी कई जानकारी सामने आना अभी बाकी है. लेकिन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. प्री-प्रोडक्शन का काम प्रारंभ कर दिया गया है.

फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने मारी आंख, जानिए रिलीज डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में आई सुशांत राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म सुपरहिट रही. वहीं अश्विनी अइयर तिवारी की बात करें तो वह काफी फेमस डायरेक्टर हैं, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में डायरेक्ट की है. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म बरेली का बर्फी और पंगा को भी अश्विनी ने ही डायरेक्ट किया था.

Housefull 4 : द भूत सॉन्ग का पोस्टर हुआ जारी, इस अनुभवी एक्टर का दिखा अनोखा लुक

फिल्म कबीर सिंह का डायलॉग लिखकर टिकटॉक स्टार ने की लड़की की हत्या, डायरेक्टर ने कही ये बात

फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने मारी आंख तो, पत्नी ने किया कुछ ऐसा