‘नैंसी भाभी’ के बाद गिरफ्तार हुआ अश्लील फिल्मों का हीरो, खुलेंगे कई बड़े राज
‘नैंसी भाभी’ के बाद गिरफ्तार हुआ अश्लील फिल्मों का हीरो, खुलेंगे कई बड़े राज
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज का खुलासा हुआ है, वही इस बीच नैंसी भाभी की भूमिका से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नंदिता दत्ता तथा फोटोग्राफर मैनाक घोष की गिरफ्तारी के पश्चात् अश्लील मूवीज बनाने के आरोप में बंगाल पुलिस ने एक और एक्टर को हिरासत में ले लिया है। बंगाल पुलिस ने दमदम क्षेत्र से उक्त एक्टर को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार एक्टर का नाम स्नेहाशीष बल बताया गया है। वह भी नैंसी भाभी के साथ अश्लील मूवीज में भूमिका निभाता था।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले के पश्चात् कोलकाता में भी डर्टी मूवी बनाने के केस का खुलासा हुआ था। अश्लील मूवीज शूट करने तथा उसे साइट पर अपलोड करने के आरोप में इन्हें अरेस्ट किया गया था। अपराधी मॉडल्स ने आरोप लगाया था कि नंदिता दत्ता राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम कर चुकी हैं।

बता दें कि कोलकाता पार्नग्राफी मूवी रैकेट के केस में अभी तक कुल चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें सबसे पहले नई मॉडल्स से अश्लील मूवी कराने के आरोप में नैंसी भाभी की भूमिका से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नंदिता दत्ता तथा फोटोग्राफर मैनाक घोष को अरेस्ट किया गया था। उसके पश्चात् इनसे पूछताछ के पश्चात् हुगली जिले से फोटोग्राफर शुभंकर दे को हिरासत में लिया गया था। वह फिलहाल 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में हैं। न्यूटाउन थाना में उसके खिलाफ धारा 500/509/354B/354C/417/469/370/34 के तहत मुकदमा दायर किया गया है। 

रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं फरहान अख्तर? गर्लफ्रेंड शिबानी ने बताया सच

पिंक कलर की शिमरी साड़ी में नोरा फतेही ने दिखाई अपनी अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -