रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू
रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। मूवी के इस जबरदस्त ट्रेलर में हमें एक्शन से भरपूर वॉर सीन्स देखने को मिल रहे हैं। जहां इस मूवी का यह ट्रेलर ऑडियंस को बहुत पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर रिलीज हुए मूवी के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। 

 

वही इस ट्रेलर में अजय देवगन और संजय दत्त जबरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं। इस ट्रेलर में एयर फ़ोर्स का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। इस टीजर में हमें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा की झलक देखने को मिल रही है। जहां ये मूवी 13 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी। इस मूवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'दुर्गम बाधाओं का सामना करते हुए, हमारे नायकों ने हमें जीत की ओर अग्रसर किया।'' 

 

बता दें कि, इस मूवी में नोरा फतेही भी एक बेहतरीन रोल में दिखाई देने वाली हैं। जहां उनके प्रशंसक उन्हें देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।  इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है, जो भुज में हुआ था। अजय देवगन इस मूवी में इंडियन एयर फ़ोर्स के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी को लेकर ऑडियंस बहुत एक्साइटेड हैं।

पिंक कलर की शिमरी साड़ी में नोरा फतेही ने दिखाई अपनी अदाएं

बाथरूम में मिला इस मशहूर फिल्म समीक्षक का शव, करण जौहर ने जताया दुःख

सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, ट्रोलर्स बोले- 'जीजू जेल में है और साली पार्लर में ऐश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -