हरियाणा चुनाव: समाजसेवी नंदकिशोर गोयनका ने डाला वोट, कहा- ये गाय को खाना खिलने जैसा काम
हरियाणा चुनाव: समाजसेवी नंदकिशोर गोयनका ने डाला वोट, कहा- ये गाय को खाना खिलने जैसा काम
Share:

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की 90 सीटों पर मतदान जारी है. हिसार में समाजसेवी एवं गौभक्त नंदकिशोर गोयनका ने सीएवी स्कूल में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में हरियाणा के वोटरों से अपील करते हुए कहा कि वे घरों से बाहर आएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें. गौ भक्त नंद किशोर गोयनका ने कहा कि मतदान करना तो गाय को खाना खिलाने जैसा पुण्य का काम है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार वोट डालना है. 

समाजसेवी नंद किशोर गोयनका ने कहा है कि वोट डालने से 5 वर्ष के लिए हमें सशक्त सरकार मिलती है. उन्होंने कहा कि राज्य की उन्नति के लिए सभी को वोटिंग में अपनी सहभागिता दिखानी चाहिए. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर वोटर्स से मतदान करने की अपील की है. पीएम मोदी ने कहा, 'हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का दिन है. सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और लोकतंत्र के इस पर्व में भागीदार बनें.'

वहीं राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लोगों से भी मतदान की अपील की. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा कि, 'पहले मतदान तब जलपान'. मैं अपना वोट डालने जा रहा हूं. राज्य के सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध करता हूं कि आप भी अपने मतदान केंद्र पर जाकर मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करें. मजबूत सरकार बनाने के लिए आपका एक-एक वोट निर्णायक है.

महाराष्ट्र चुनावः आदर्श आचार संहिता के दौरान 142 करोड़ रुपये और 975 अवैध असलहे जब्त

महाराष्ट्र चुनाव: वोट डालने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -