'भारत हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है', द कश्मीर फाइल्स विवाद पर बोले नाना पाटेकर
'भारत हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है', द कश्मीर फाइल्स विवाद पर बोले नाना पाटेकर
Share:

अनुपम खेर (Anupam Kher) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इन दिनों सबसे अधिक सुर्खियों में है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। वहीँ फिल्म के रिलीज के बाद से लगातार लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुआ है नाम दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) का। उन्होंने फिल्म द कश्मीर फाइल्स के विवाद पर बात की है।

उनका कहना है कि, 'बेवजह बखेड़ा खड़ा करना ठीक नहीं है।' जी हाँ, अभिनेता ने कहा, 'भारत हिंदुओं और मुसलमानों- दोनों का ही देश है और समाज में विभाजन और भेदभाव ठीक नहीं है।' इसके अलावा नाना ने शांति संदेश देते हुए कहा कि- ‘हमारा ये देश हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है। इन दोनों का साथ रहना जरूरी है। इन्हें साथ मिल जुल कर रहना चाहिए। इनके ही बीच में ऐसे विभाजन हो रहा है, ये तो सही नहीं।’ वहीँ इस दौरान नाना पाटेकर ने ये भी साफ किया कि हालांकि उन्होंने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है, ऐसे में वह ज्यादा कुछ इस मामले में कहना नहीं चाहेंगे। जी हाँ उन्होंने कहा कि फिल्मों के लेकर ऐसे विवाद खड़ा करना ठीक बात नहीं है।

आप सभी को बता दें, ये फिल्म 1990 की उस घटना पर आधारित है जिसने हर व्यक्ति के दिल को झकझोर दिया था। फिल्म (The Kashmir Files Box Office Collection) ने रिलीज के सातवें दिन 18.05 करोड़ रुपये का कराबोर किया है, जिसके बाद फिल्म की बॉक्स ऑफिस की कुल कमाई 97.30 करोड़ रुपये हो गई है। वहीँ अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुए द कश्मीर फाइल्स, कंगना बोलीं- 'ये पैसे नहीं इस देश के पश्चाताप के आंसू हैं'

'नहीं चाहते कि कश्मीरी पंडित वापस आएं', बोले उमर अब्दुल्ला

सलमान खान ने ठुकराए 20 करोड़ रुपये, दोस्त की फिल्म में करेंगे फ्री में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -