नम्रता के नए फोटोशूट ने उड़ा दिए हर किसी के होश
नम्रता के नए फोटोशूट ने उड़ा दिए हर किसी के होश
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है। इन फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर की बिकिनी कट ब्रालेट और स्कार्फ लपेटकर बोल्ड पोज देते हुए भी देखा जा चुका है। नम्रता मल्ला की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर 5 हजार के आस-पास लाइक्स भी मिल गए है। नम्रता मल्ला ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सभी चीजों में अच्छाई देखें।'

खबरों का कहना है कि नम्रता मल्ला एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख फॉलोअर्स हैं। नम्रता मल्ला के फैंस उनके इस लुक को देखकर उनकी ढेरों तारीफें करते हुए दिखाई दे रहे है। और निरंतर कमेंट्स भी कर रहे हैं। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर खासी सक्रीय रहती हैं। आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बहुत बोल्ड तस्वीर भी देख पाएंगे। फैंस भी उनकी फोटोज पोस्ट होने का इंतजार करते रहते हैं। उनकी शायद ही ऐसी कोई तस्वीर हो जो कि बोल्ड न हो।

नम्रता मल्ला अक्सर अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिनमें वो बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आती हैं। नम्रता मल्ला का ये कातिलाना लुक्स लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। नम्रता मल्ला अक्सर अपने हुस्न की बिजलियां अपने फैसं पर गिराती रहती हैं। नम्रता मल्ला की हॉटनेस को देखकर उनके फैंस भी उनके दीवाने हो चुके है। नम्रता मल्ला ने कई सारी भोजपुरी मूवी में काम किया है। उन्होंने कई कलाकारों के साथ भी कार्य किया है। उन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है। 

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है अक्षरा सिंह की मां, आपने पहचाना क्या?

अपने डांस मूव्स से हर किसी को कायल कर देती है नम्रता मल्ला

इस मशहूर एक्टर के भाई का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, कार का हाल देख हो जाएंगे बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -