अपने डांस मूव्स से हर किसी को कायल कर देती है नम्रता मल्ला

बॉलीवुड हो या भोजपुरी। एंटरटेनमेंट की दुनिया में रोज ही कई सितारे अपनी किस्मत आजमाने के लिए चले आते है। इनमें से किसी का लक साथ देता है, तो किसी का नहीं। कुछ माह पूर्व ही भोजपुरी सिनेमा में एक नई अभिनेत्री ने दस्तक दे दी है। एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया और रातों-रात लोगों की चहेती बन चुकी है।  आइये जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जिसे आज की तारीख में लोग इंडस्ट्री की नोरा फतेही बोला जाता है। 

नोरा को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस: भोजपुरी अभिनेत्री  के बारे में ऊपर इतना लिखा जा चुका है कि अब कोई भी आसानी से बता सकता है कि यहां नम्रता मल्ला की बात की जा रही है। बीते वर्ष नम्रता मल्ला खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट सॉन्ग में दिखाई दी थी। इस गाने में खेसारी लाल के साथ हर किसी ने नम्रता मल्ला पर ध्यान दिया। म्यूजिक वीडियो में नम्रता का स्टाइल और डांस मूव्स दीवाना करने का काम कर रहे थे। 

 

खेसारी लाल के साथ ये नम्रता मल्ला का पहला गाना था और उन्होंने इसमें अपने 100 पर्सेंट दे चुकी थी। नम्रता मल्ला और खेसारी लाल की जोड़ी म्यूजिक वीडियो में फैंस को इंप्रेस करने में सफल हो गई थी। गाने से नम्रता को इतनी शोहरत मिली कि फिर उन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया और निरंतर बढ़ती ही चलिए गई। नम्रता ने सोशल मीडिया पर 2 घूंट गाने BTS वीडियो भी साझा किया है, जिसे देख कर आप समझ सकते हैं कि वो अपने किसी भी प्रोजेक्ट को कितनी शिद्दत से पूरा कर रही है। 

इस मशहूर एक्टर के भाई का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, कार का हाल देख हो जाएंगे बेहाल

भोजपुरी की इस मशहूर हसीना संग आमिर खान ने किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ VIDEO

इंटरनेट पर छाया खेसारी लाल का नया गाना, 3 घंटे में मिले एक मिलियन व्यूज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -