मुस्लिम लुक अपनाकर रानी ने दी सभी को रमजान की मुबारकबाद
मुस्लिम लुक अपनाकर रानी ने दी सभी को रमजान की मुबारकबाद
Share:

भोजपुरी की मोस्ट फेमस और सेंसेशनल अभिनेत्री रानी चटर्जी की अदाएं और दिलकश अंदाज फैंस को अपना दीवाना बना लेता है. अभिनेत्री के हर अंदाज पर फैंस यूं तो हमेशा की फिदा रहते हैं, लेकिन रानी की नई तस्वीरों ने फैंस के दिलों को घायल कर दिया है. 
नई तस्वीरों में रानी चटर्जी रेड ट्रेडिशनल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है. अभिनेत्री ने रेड आउटफिट संग हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी करके अपने लुक को रॉयल टच दे रखा है.  
 
रानी ने अपने ट्रेडिशनल लुक को गोल्डन झूमर के साथ पूरा कर रखा है. सिर पर पल्लू लिए और झूमर लगाए रानी चटर्जी फोटोज में किसी अप्सरा से कम नहीं लगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रानी चटर्जी ने ट्रेडिशनल आउटफिट संग अपने मेकअप को बेहद ही खास है. आईलाइनर, काजल, ब्लशर और हाईलाइट लगाकर अभिनेत्री ने अपने लुक को खास टच दे रखा है. वहीं रेड लिपस्टिक रानी के लुक में चार्म एड कर रही हैं. 

रानी ने इस लुक में अपनी फोटोज साझा करते हुए फैंस को रमजान के पाक माह की मुबारकबाद भी दी है. रानी ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- सभी को रमजान मुबारक. दुआओं में याद रखें. इंशाल्लाह आप सभी के रोजे पूरे हों. रानी हर फोटोज में नजाकत और अदाओं के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. झुकी नजरों में रानी चटर्जी की अदाएं किसी को भी दीवाना बना ही लेगी.  फैंस अभिनेत्री की तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें करने में लगे हुए है. वहीं, कई यूजर रानी चर्टजी को रमजान की मुबारकबाद भी दे रहे हैं. 

 

लाल जोड़े में फोटोज शेयर कर रानी ने दी हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं

सहर अफशा के डांस के दीवाने हुए पवन सिंह, कहा- 'कमरिया लाजवाब लागे'

हर तरफ है अक्षरा सिंह के गाने 'सैयां के बुलेट' की धूम, फैंस भी हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -