ब्लैक शॉर्ट्स में नम्रता के लुक के दीवाने हुए फैंस
ब्लैक शॉर्ट्स में नम्रता के लुक के दीवाने हुए फैंस
Share:

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक कही जाती है. नम्रता उन चंद अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने कम वक़्त में अपनी अच्छी पहचान बनाने में कामयाबी भी हासिल कर ली है. अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी का क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ उनकी काबिलियत को जा रहा है. जिसके साथ वो निरंतर आगे बढ़ने के लिये मेहनत भी कर रही हैं. इसलिये इंटरनेट पर आये दिन उनकी चर्चा भी होती हुई दिखाई दी है. 

स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता: देखते ही देखते नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में स्टाइल का लेवल हाई कर चुकी है. नम्रता का सोशल मीडिया खंगालने पर आपको उनकी एक से बढ़ कर एक ग्लैमरस फोटोज भी दिखाई जाने वाली है. एक बार फिर नम्रता ने इंस्टाग्राम पर अपने हुस्न का जलवा भी दिखा दिया है. अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रॉ और शॉर्ट्स में फोटोज पोस्ट कर दी है. 

नॉर्मल कपड़ों में स्टाइलिश कैसे लग रहा है. ये कोई नम्रता मल्ला से सीखे. ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स को उन्होंने बेहद स्मार्टनेस के साथ कैरी कर रखा है. वहीं स्मोकी आई और कर्ल हेयर ने उनके लुक में चार चांद लगाने का काम किया है. इसके साथ साथ अभिनेत्री पोज के क्या कहने. इतना स्टाइल, इतनी स्मार्टनेस, इतनी खूबसूरत... Uff... आगे क्या ही बोलें. 

तमिल फिल्म के गाने में मिला मौका: खेसारी लाल यादव के 2 घूंट सॉन्ग की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला जितनी ग्लैमरस और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, उतनी ही कमाल की बेली डांसर भी कही जाती है. जिसकी झलक आप उनके वीडियोज में देख पाएंगे. नम्रता मल्ला के इसी टैलेंट को देखते हुए उन्हें तमिल मूवी के आइटम सॉन्ग करने का अवसर भी मिल गया है. हांलाकि, अब तक मूवी के नाम का खुलासा नहीं हुआ. जैसे ही कुछ पता चलता है आपको अपडेट अवश्य देंगे.  आप नम्रता मल्ला के फैन हों या नहीं, लेकिन उनकी इन फोटोज को देखे बिना नहीं रह सकते है. यकीन ना हो तो कोशिश करके देख लीजियेगा. 

 

Video: इस मशहूर स्टार के फैन ने 1 करोड़ से अधिक खर्च कर बनवाया अभिनेता का भव्य मंदिर

OTT पर हर किसी का दिल जीत लेगी दक्षिण भारत की ये फिल्म

OTT पर जल्द ही धमाल मचाने आ रही है साउथ की ये दो मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -