एक बार फिर अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना रही नम्रता मल्ला
एक बार फिर अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना रही नम्रता मल्ला
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। साथी ही अभिनेत्री अपनी डांसिंग के लिए भी पहचानी जाती है। हाल ही में एक लाइव इवेंट में नम्रता मल्ला ने परफॉर्म भी करते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने ठुमकों से सभी को जख्मी कर दिया है। इस बीच नम्रता मल्ला का एक रील वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन चुका है। नम्रता मल्ला का ये अंदाज देख फैंस जख्मी हो चुके है। यह कहना गलत नहीं होगा कि नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से पारा हाई भी कर दिया है।

नम्रता मल्ला ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा: भोजपरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो भी साझा कर दिया है इसमें वो गदर मचाती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री  एक भोजपुरी गाने पर एक्ट  करती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता का ये अवतार देख फैंस की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। नम्रता मल्ला का ये वीडियो फैंस कई बार देखने को मजबूर हो चुके है। फैंस इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की डांसिंग की तारीफ भी कर रहे है। बता दें कि नम्रता मल्ला ने इससे पहले भी कई बार अपने रील वीडियो से इंटरनेट का तापमान हाई कर डाला है।

 

काफी पॉपुलर हैं नम्रता मल्ला: बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। इस केस  में वो भोजपुरी की कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं। मालूम हो कि नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक के साथ काम भी कर चुकी है। अभिनेत्री पवन सिंह के साथ लाल घाघरा में दिखाई दी थी। इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं नम्रता मल्ला खेसारी के साथ तबला म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं।

बिना शादी मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, शेयर की नई पोस्ट

सारा अली खान ने पूरा किया इस फिल्म का शेड्यूल

आधी रात को कार में इस शख्स संग नजर आई तमन्ना भाटिया, उड़ी अफेयर की ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -