ब्लैक मनी पर ‘नमो’ की सर्जिकल स्ट्राइक का बाॅलीवुड पर असर
ब्लैक मनी पर ‘नमो’ की सर्जिकल स्ट्राइक का बाॅलीवुड पर असर
Share:

500 और 1000 के नोटों के बंद होने का असर अब बाॅलीवुड पर भी नजर आने लगा है। खबरों के मुताबिक, फिल्मों की शूटिंग पर असर पड़ने के साथ ही कुछ फिल्मों की रिलीज डेट भी टल गई है। वहीं देशभर में फिल्में देखने वाले दर्शकों की संख्या पर भी इसका प्रभाव नजर आया है। 

डायरेक्टर राकेश चतुर्वेदी ने बताया कि मुंबई कई फिल्मों और टी.वी. धारावाहिकों की शूटिंग पर असर पड़ा है, क्योंकि इंडस्ट्री में दिहाड़ी पर काम करने वालों को नगद भुगतान होता है। नोटों के बंद होने से इसका असर साफ दिखाई दे रहा है। राकेश ने उम्मीद जताई है कि नए नोट आने के बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी। इधर, फिल्मों की कलेक्शन में भी भारी गिरावट देखी गई। खबरों के मुताबिक 8 नवंबर के मुकाबले 9 नवंबर को केवल 50 फीसदी दर्शक ही थियेटर तक  आए।

बता दें, 11 नवंबर को फरहान अख्तर की फिल्म राॅक आॅन रिलीज होने वाली है। इसकी एडवांस बुकिंग पर कोई असर नहीं दिखाई दिया क्योंकि यह पैमेंट डेबिट या के्रडिट कार्ड से होती है। लेकिन थियेटर खिड़की से बिकने वाले टिकिट पर इसका असर साफ दिखाई दे सकता है, वहीं इसी वीक रिलीज होने जा रही दो फिल्मों ‘30 मिनट्स’ और ‘सांसें’ की रिलीज को टाल दिया गया है। 

दीपिका पादुकोण की ईरानी फिल्म की तस्वीरें लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -