नमो और प्रियंका साड़ी से सज गया चुनावी बाज़ार, सभी पार्टियों का सामान है तैयार

नमो और प्रियंका साड़ी से सज गया चुनावी बाज़ार, सभी पार्टियों का सामान है तैयार

नई दिल्ली: जिस राजनितिक पार्टी को आप दिल से चाहते हैं तो उसके चुनाव चिह्न और ध्वज को आप अपने बाजू या सीने पर पहन सकते हैं या फिर उसे अपने शरीर पर लपेट सकते हैं. बस इसके लिए आपको अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी होगी और चुनावी बाजार आपके लिए मनपसंद पार्टी के गुब्बारे, बटन, बैनर्स, साड़ियां और टी-शर्ट जैसी ढेर सारी चीजें लेकर हाजिर हो जाएगा.

गुरुवार को 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की शुरुआत हो गई है और सभी सियासी दल समर्थकों और संभावित वोटर्स को अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ‘मैं भी चौकीदार’ नारा छपी टी-शर्ट्स, आम आदमी पार्टी (आप) की टोपियां, पीएम मोदी और प्रियंका गांधी वाड्रा वाली साड़ियां भी बाजार की शोभा में चार चांद लगा रही हैं.

यह बाजार न सिर्फ पार्टी कार्यालय के बाहर लगा हुआ है बल्कि इस सामग्री को अमेजन और स्नैपडील जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी खरीदा जा सकता है. पर अगर इससे भी काम न बनता हो तो दिल्ली का सदाबहार थोक मार्केट सदर बाजार तो है ही. स्नैपडील प्रवक्ता ने मीडिया को बताया है कि, '‘हम सभी सियासी दलों के समर्थकों का उमंग देख रहे हैं. पूरे भारत में लोग साड़ियों से लेकर टीशर्ट, पावर बैंक्स, यूएसबी ड्राइव्स, बैनरों से लेकर कॉफी मग तक खरीद रहे हैं.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव: इस गाँव ने किया मतदान का बहिष्कार, जनप्रतिनिधियों से हैं नाराज़

फिर संदेह के घेरे में आया राजनितिक दलों को मिलने वाला चंदा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज