नाबालिग दुष्कर्म : विधायक की तलाश में नवादा में छापेमारी

Feb 26 2016 06:32 PM
नाबालिग दुष्कर्म : विधायक की तलाश में नवादा में छापेमारी

पटना.15 वर्षीया छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी बनाये गए नवादा के विधायक राजबल्लभ यादव का पता लगाने में अभी तक पुलिस को सफलता नही मिल पाई है. पुलिस ने इसके लिए चार टाइम गठित की थी तथा उन्हें भी अभी तक सफलता नही मिल पाई है. तथा पुलिस व फोरेंसिक विभाग की टीम ने एक बार फिर से विधायक राजबल्लभ यादव के घर पर जाकर दबिश दी है. इस दौरान पुलिस व फोरेंसिक विभाग की टीम ने घर पर से इस मामले में कई सबूतो को इकट्ठा किया है.

परन्तु इस मामले में पुलिस के द्वारा हिरासत में ली गई केस की अहम कड़ी सुलेखा देवी, उसकी मां राधा देवी, बेटी छोटी देवी मौसेरी बहन टुसी देवी को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया है कि सुलेखा अपने परिवार वालो के साथ में एक मकान में छुप कर रह रही थी.

पुलिस ने इस मामले में नवादा के राजद जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव और सुलेखा के बड़े दामाद कुमार कुंदन को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सुलेखा ने पूछताछ में बताया है कि वह पीड़िता को बहला-फुसला कर विधायक के घर ले गई थी। पुलिस उसे रिमांड पर लेगी। पुलिस ने नवादा के विधायक राजबल्लभ यादव के लिए बिहार के बाहर भी छापेमारी की जा रही है.