सुर्ख़ियों में छाया तेज प्रताप यादव का ट्वीट, इस्कॉन मंदिर से है जुड़ा
सुर्ख़ियों में छाया तेज प्रताप यादव का ट्वीट, इस्कॉन मंदिर से है जुड़ा
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के इस्कॉन मंदिर को लेकर RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बड़ा खुलासा करने वाले हैं। हालांकि, वह कब और कैसे इसका खुलासा करेंगे उन्होंने इसकी कोई खबर नहीं दी है। तेज प्रताप यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, पटना इस्कॉन में चल रहा है बहुत बड़ा खेल। जल्द ही करूंगा खुलासा। 

वही तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद इस्कॉन मंदिर को लेकर वार्ता तेज हो गई हैं। सभी इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हें की लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप अब क्या खुलासा करने वाले हैं। वही इस ट्वीट से पहले तेज प्रताप यादव ने इस्कॉन मंदिर प्रबंधन पर गंभीर इल्जाम लगाए। उन्होंने कहा इस मंदिर को नष्ट किया जा रहा है। महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। तेज प्रताप यादव ने बोला कि वह शीघ्र ही इस मामले में सबूत पेश करेंगे। उन्होंने इल्जाम लगाया कि यहां पर 8 वर्षीय मासूम का शोषण किया जा रहा है। 

वही दूसरी हाल ही में तेज प्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार शीघ्र ही इस मसले पर सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे। सीएम नीतीश ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही प्रदेश में संचालन के तौर-तरीकों पर बातचीत करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे। मुझे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों पर पूरा विश्वास है। क्योकि उन्होंने हमें आश्वासन दिया है, हमें कुछ वक़्त प्रतीक्षा करना चाहिए। 

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में न आने पर भूपिंदर हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

'CAA वापस लो..', अमित शाह को अधीर रंजन चौधरी ने लिखा पत्र, बताया ये कारण

'दादा कौन कमलनाथ स्पष्ट करें?', NSUI के ऑडियो चैट मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -