एक्टिंग के अलावा स्पोर्ट्स में भी महारथी हैं ये एक्टर्स
एक्टिंग के अलावा स्पोर्ट्स में भी महारथी हैं ये एक्टर्स
Share:

हाल ही में कॉमन वेल्थ गेम्स की खबरें ज़ोरों पर हैं, जहां भारत एक के बाद एक गोल्ड मैडल जीतता जा रहा है. 21वे कॉमन वेल्थ गेम्स के पांचवे दिन पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल कॉम्पीटीशन में जीतू राय ने गोल्ड मैडल जीता. इसी के साथ भारत के खाते में आठवां गोल्ड मैडल आ चूका है. लेकिन बॉलीवुड में भी कई सितारे ऐसे हैं, जो नेशनल लेवल के एथलिट रह चुके हैं. आइये इस ख़बर के माध्यम से जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं.

बॉलीवुड के एक्टर मिलिंद सोमन अपनी रॉक सॉलिड बॉडी और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं.

अपनी फिटनेस के कारण 52 वर्षीय मिलिंद सोमन 'आयरन मैन' का टाइटल भी जीत चुके हैं. बचपन से तैराकी में रुची रखने वाले मिलिंद रोज़ सुबह अपनी माँ को रनिंग पर भी लेकर जाते हैं. हाल ही में मिलिंद अपने से छोटी उम्र की गर्लफ्रेंड को डेट करने के मामले में चर्चा में आ गए थे.

बॉलीवुड में नैचरल एक्टिंग के धनी माने जाने हरयाणवी एक्टर रणदीप हुड्डा शो जंपिंग और पोलो जैसे खेलों में इंटरेस्ट रखते हैं.

इन खेलों में उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं. बचपन से खेलों में अपनी रुची रखने वाले रणदीप को कई खेलों में राष्ट्रिय पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चूका है.

बॉलीवुड में रणदीप को उनकी फिल्म 'सरबजीत' के लिए जाना जाता है, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिखी उर्वशी रौतेला

जया ने इस तरह रेखा को नहीं बनने दिया था अपनी सौतन

जारी है 'बागी 2' की बंपर कमाई, जानिये अब तक का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -