बॉडी शेमिंग का शिकार हुई काजल तो सामंथा ने इस तरह किया सपोर्ट
बॉडी शेमिंग का शिकार हुई काजल तो सामंथा ने इस तरह किया सपोर्ट
Share:

सोशल मीडिया पर हर दिन स्टार सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है. इस बार ‘सिंघम’ अभिनेत्री काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal) को ट्रोल्स ने अपना टारगेट बना लिया था. काजल और गौतम किचलू (Gautham Kitchlu) इन दिनों बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि जल्द ही उनके बीच नन्हा मेहमान भी जन्म लेने वाला है. काजल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल ही में काजल अपने पति के साथ छुट्टियों पर दुबई में है. ऐसे में अभिनेत्री ने कुछ  फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कीं जिसके चलते एक्ट्रेस ट्रोल की जाने लगी है. एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी वेट के चलते ( Kajal Aggarwal Trolled Over Her Pregnancy Weight) ट्रोल भी किया जाने लगा है.

काजल को सोशल मीडिया पर किया जाने लगा ट्रोल: इस बीच बॉडी शेमिंग करने वाले कमेंटबाजी भी कर रहे है. अपने अकाउंट पर इतनी निगेटिविटी देख कर अभिनेत्री ने ट्रोल्स को जवाब देने का मन बनाया. ऐसे में काजल अग्रवाल ने ट्रोल्स को ‘आत्म-अवशोषित मूर्खों’ (self-absorbed morons) कहा है. इसी दौरान साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) भी काजल अग्रवाल के सपोर्ट में उतरती दिखाई दीं है. तो वहीं राशी खन्ना भी काजल को समर्थन देती हुई नज़र आ रही है.

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा- ‘बच्चे को जन्म देने के उपरांत हम बेशक पहले की तरह बनने में समय लेते हैं. या फिर ऐसा भी होता है कि हम कभी पहले जैसे हो ही नहीं पातें है, जैसे प्रेग्नेंसी से पहले लगते थे. तो क्या हुआ कोई बात नहीं. ये परिवर्तन नेचुरल हैं. हम अपनी जिंदगी में नई नई चीजों के साथ परिवर्तित होते है. खासतौर पर जब आपकी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आता है. तो हमें अबनॉर्मल होने की फीलिंग नहीं रखना चाहिए है. हमें उस स्टीरियोटाइप में हमेशा बंधे रहने की आवश्यकता नहीं है. हमें अनकंफर्टेबल होने की जरूरत नहीं है, ये जिंदगा का सबसे खूबसूरत लम्हा है. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूँ.’

अभिनेत्री का ये पोस्ट देखकर ‘पुष्पा’ अभिनेत्री सामंथा ने भी रिएक्ट किया और अपनी दोस्त काजल अग्रवाल के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दीं. सामंथा ने काजल के पोस्ट पर कमेंट कर बोला- तुम हो और हमेशा खूबसूरत रहने वाली हो . तो वहीं राशी ने भी काजल के पोस्ट पर काले रंग के दिल बनाए और सहमति जताई.

 

नागार्जुन, नागा चैतन्य स्टारर 'बांगरराजू' को ओटीटी रिलीज डेट मिली

अभिनेता सिद्धू ने कहा, 'मैं ट्रोल्स को तारीफ के रूप में लेता हूं'

मोहन बाबू अभिनीत फिल्म 'सन ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -