पूल के पास लेटकर मलाइका ने दिया ऐसा पोज की घायल हो गए फैंस
पूल के पास लेटकर मलाइका ने दिया ऐसा पोज की घायल हो गए फैंस
Share:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक कही जाती है, जिनकी लग्जरी और स्टाइलिश लाइफस्टाइल हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. मलाइका हमेशा ही तस्वीरों के मध्य लोगों के होश उड़ाती हुई नज़र आ रही है. इस बार भी ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसा ही कर दिया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बहुत हॉट फोटोज साझा की है, जिसे देख कर सर्दी के मौसम में लोगों के पसीने छूटने लगे है.

तस्वीर में मलाइका पूल किनारे लेटी दिखाई दे रही है. ऑरेंज ब्रा, ब्लैक शेड्स में मलाइका कयामत ढाहती हुई नज़र आ रही है. अभिनेत्री का ये अवतार देखकर कौन हैरान नहीं होने वाला है, जो अपना दिल धड़कने से रोक पाएगा.  इससे पहले मलाइका ने ग्रीन कलर की डिजानर ड्रेस में कुछ  फोटोज भी शेयर की थी, जिसमें वो बहुत सिजलिंग लग रही थीं. फोटोज में मलाइका ने अपने आउटफिट और अदाओं दोनों से ही लोगों को इम्प्रेस कर दिया था. 

ग्रीन, व्हाइट और पर्पल शेड्स के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप कर रखा था. ग्लैमरस लुक के लिये उन्होंने बालों को खुला रखा, जिसे देख कर तारीफों में उनके लिये शब्द और भी ज्यादा कम पड़ गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका की ये खूबसूरत तस्वीरें देखने के उपरांत हर कोई उनकी तारीफ करने में लगा हुआ है . भला तारीफ करते कैसे भी न, मलाइका इतनी प्यारी जो लग रह थीं. 

 

 

 

ऋषि और लता दीदी की फोटो साझा कर भावुक हुई नीतू कपूर

ऋतिक से लेकर धनुष तक ये कलाकार हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का जलवा

प्रियंका के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -