नड्डा आज 14 राज्य के भारतीय जनता पार्टी के प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को भारत के मिशन प्रमुखों के एक समूह के साथ बैठक करेंगे। पार्टी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, 14 देशों के मिशन प्रमुख कल शाम चार बजे भाजपा मुख्यालय 6ए पंडित दीन दयाल उपाध्याय मार्जिन दिल्ली में नड्डा के साथ बैठक करेंगे। यह बातचीत "भाजपा को जानें" प्रयास का हिस्सा है, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा शुरू किया गया था।

नड्डा ने भाजपा स्थापना दिवस पर वैश्विक दर्शकों को शामिल करने के लिए नई परियोजना "भाजपा को जानें" का शुभारंभ किया और दुनिया भर के 13 देशों के मिशन प्रमुखों के साथ बातचीत की। "भाजपा को जानें" प्रयास पार्टी के इतिहास, सिद्धांत, संरचना और वर्तमान गतिविधियों के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेगा।

भविष्य में, भाजपा को उम्मीद है कि वह विदेशी राजदूतों के छोटे समूहों के साथ इस तरह के संपर्क बनाए रखेगी। बयान के अनुसार, विभिन्न देशों के राजनीतिक दलों के साथ प्रतिनिधिमंडल आदान-प्रदान भी आयोजित किए जा रहे हैं।

नड्डा इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा के इतिहास, कठिनाइयों, जीत, विचारधारा और राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रतिबद्धता पर बात करेंगे। वह प्रमुख अतिथियों के सवालों का भी जवाब देंगे.इसके  बाद पूरे सत्र में जनसंघ और भाजपा की यात्रा को दर्शाने वाला एक वृत्तचित्र वीडियो दिखाया जाएगा.

थम रही कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटे में 2202 नए मरीज-रिकवरी रेट 98.74

वैष्णो देवी बस हमले के बाद अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट सुरक्षा बल, आज होगी बैठक!

अडानी समूह, अम्बुजा ग्रुप की भारत संपत्ति को 10.5 बिलियन अमरीकी डालर में खरीदेगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -