'नाम शबाना' पर अक्षय ने ली चुटकी, कहा...
'नाम शबाना' पर अक्षय ने ली चुटकी, कहा...
Share:

अभिनेत्री तापसी पन्नू व अक्षय कुमार के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'नाम शबाना' के एक बार फिर से चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, 'रनिंग शादी' के बाद तापसी पन्नू की अगली फ़िल्म 'नाम शबाना' है, जिसमें वो स्पाई एजेंट के रोल में नज़र आने वाली हैं. ख़ास बात ये है कि 'नाम शबाना' जासूसी के बारे में कम, जासूसों के बारे में ज़्यादा है. इसका खुलासा स्वंय अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने शब्दो के द्वारा किया है.

'नाम शबाना' को हिंदी सिनेमा की पहली स्पिन ऑफ़ (Spin Off) फ़िल्म भी कहा जा रहा है. स्पिन ऑफ़ वो फ़िल्में होती हैं, जिनकी कहानी किसी और फ़िल्म में से किसी एक करेक्टर को उठाकर लिखी जाती है. मसलन, 'बेबी' में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था, जबकि तापसी पन्नू ने केमियो किया था. अक्षय का किरदार जब एक मिशन के लिए काठमांडू जाता है तो तापसी उस मिशन पर उनके साथ होती हैं.

इसके बाद उनका किरदार फ़िल्म में नहीं दिखाया जाता. 'नाम शबाना' तापसी के उसी किरदार पर आधारित है. हाल ही में हुई मीडिया से मुलाक़ात में अक्षय ने कहा कि ये फ़िल्म इसलिए अलग है. मिशन पर आधारित फ़िल्में तो ख़ूब आई हैं, लेकिन इस फ़िल्म में दिखाया जाएगा कि जासूस कैसे बनते हैं. फ़िल्म में तापसी काफी एक्शन कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने अक्षय कुमार से मदद ली है. 'नाम शबाना' की शूटिंग हाल ही में पूरी की है और इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की है. 

जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए, 'जीना इसी का नाम है'....

व्यस्त रहना पसंद है मुझे : तापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -