हमेशा भयभीत रहती हूँ....
हमेशा भयभीत रहती हूँ....
Share:

बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री जी हाँ जनाब हमारा केने का मतलब है 'पिंक' व नाम शबाना की होनहार कलाकारा तापसी पन्नू, जो के अभी तो हमे खिलाडी अक्षय कुमार के संग में 'नाम शबाना' फिल्म में महिला जासूस के रूप में नजर आ रही है. फिल्म में हमे अक्षय व तापसी के अलावा मनोज बाजपेयी जी का भी शानदार अभिनय हमे देखने को मिल रहा है.

यह फिल्म है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर नीरज पांडे की फिल्म है. नीरज की यह फिल्म 'बेबी' का प्रीक्वल है. तथा अपने बयान में तापसी ने दोहराया है की वह फिल्मो की असफलता को आसानी से नहीं पचा पातीं. कहीं न कहीं उन्हें असफलता से डर लगता है. फिल्म "नाम शबाना" में अपने अभिनय को लेकर चर्चा में बनीं तापसी का कहना है, "मेरे लिए असफलता को पचाना बहुत मुश्किल है.

सफलता से आपको आत्मविश्वास मिलता है, जिससे आप आगे बढ़ते हैं, लेकिन यदि आप असफल हैं, तो आप खुद पर ही संदेह करना शुरू कर देते हैं". तापसी ने आगे कहा, "में बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से हमेशा भयभीत रहती हूँ''. बहरहाल आपको एक बात और भी बता दे की तापसी 'नाम शबाना' के बाद जल्द ही  वरुण धवन के साथ में जुड़वाँ2 में भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.    

‘अभिनय की रानी’ श्रीदेवी हमारी, अनुपम खेर

फिर से हम ले आए 'नाम शबाना' का लेखा जोखा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -