नागिन 4: श्रीदेवी से तुलना होने पर रश्मि देसाई ने तोड़ी छुपी
नागिन 4: श्रीदेवी से तुलना होने पर रश्मि देसाई ने तोड़ी छुपी
Share:

बिग बॉस 13 के खत्म होते ही रश्मि देसाई के किस्मत के ताले खुल गए है. हाल ही में रश्मि देसाई ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'नागिन 4' में धमाकेदार एंट्री कर ली हैं. इस सीरियल में रश्मि देसाई शलाका नाम के किरदार में नजर आ रही है, जोकि नयनतारा का ही दूसरा रुप है. रश्मि देसाई को इस सीरियल में देखने के बाद लोगों का मिला जुला रिएक्शन सामने आ रहा है. किसी को लगता है कि इस रोल में वह काफी फिट बैठ रही है तो वहीं कई लोगों का कहना है कि इस रोल में उनसे अच्छी जैस्मिन भसीन ही लगती थी. ऐसे लोगों की तो ज्यादा तादाद है जोकि रश्मि को शलाका के रोल में देखने के बाद लगातार उनकी तुलना श्रीदेवी से कर रहे है.

रश्मि देसाई ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. रश्मि देसाई अपने फैंस का प्यार देखकर काफी खुश है और उन्होंने फैंस के नाम एक प्यारा सा संदेश भी भेजा है. रश्मि ने ये कहा है कि 'हां मैंने भी वो कमेंट्स पढ़े...लोगों का प्यार देखकर मैं काफी खुश हूं. ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है. मैं श्रीदेवी मैम की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. उन्होंने मुझे काफी इंस्पायर किया है. उनके एक्सप्रेशन, उनके ग्रेस और चार्म को मैच करना तो हर एक एक्ट्रेस का ख्बाव होता है. लोग मुझे उनसे कम्पेयर कर रहे है तो ये मेरे लिए किसी कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है. '

आए दिन रश्मि देसाई नागिन 4 के सेट पर मस्ती करती हुई दिखाई देती है. शूटिंग से फुर्सत मिलते ही रश्मि देसाई अपने को-स्टार के साथ सेट पर खूब क्वालिटी टाइम बिताती है. बीते दिनों ही रश्मि देसाई ने निया शर्मा के साथ फोटोशूट भी करवाया था.

मनीष पॉल ने दी स्टाफ को छुट्टी, किया ऐसा काम

मनीष पॉल ने दी स्टाफ को छुट्टी, किया ऐसा काम

निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -