ग्लैमरस लुक में दिखी एकता कपूर की नयी नागिन
ग्लैमरस लुक में दिखी एकता कपूर की नयी नागिन
Share:

टीवी की नयी नागिन करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमे वो काफी हॉट लग रही हैं. ये तो आप जानते ही हैं एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में ये जल्दी ही नज़र आने वाली हैं और साथ ही इनके एक्स bf भी इस शो में नज़र आएंगे. इसके अलावा करिश्मा तन्ना बिग बॉस सीजन 10 में अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में थी. इस दौरान उनका अफेयर उपेन पटेल के साथ चल रहा था.

लेकिन इसके बाद क्या हुआ इस बात की जानकारी नहीं है. काफी समय से ये टीवी की दुनिया से दूर है जिससे ये कहा जा सकता है कि टीवी को काफी मिस भी कर ही होंगी. जैसा कि आप देख सकते हैं करिश्मा तन्ना अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमे वो ब्लैक कर की ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, One is never overdressed or under dressed with a little black dress!! #ktians #loveblack #poser.

वहीँ दूसरी ओर लेटेस्ट फोटो के साथ वो लिखती हैं, On Monday Nights, keep it chic Night #KTians! Outfit: @roshnichopradesign Hair & Makeup by Me #KTians #KTLookBook #KarishmaTanna #Ootd #Wiw . आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 1.5m फॉलोवर्स हैं जो इनकी पोस्ट के लिए हरदम आतुर रहते हैं.

 

पत्नी के साथ रोमांटिक पल बिता रहा है बिग बॉस 11 का ये कंटेस्टेंट

GF के साथ कोज़ी हुए 'ये रिश्ता..' के एक्टर

मौत के मुँह से बाल बाल बचे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -