मैसूर गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, भागा हुआ 7वां अपराधी हुआ गिरफ्तार
मैसूर गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, भागा हुआ 7वां अपराधी हुआ गिरफ्तार
Share:

मैसूर: कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को तमिलनाडु के तिरुपुर में मैसूर सामूहिक बलात्कार मामले में सातवें और आखिरी फरार संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। एक मीडिया सूत्र ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। इस जघन्य कृत्य में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हिरासत में लिए गए सभी लोग तमिलनाडु के तिरुपुर और इरोड जिलों के हैं। हिरासत में लिया गया युवक उम्र के बीच में है और उसे बुधवार को मैसूर ले जाया जाएगा। उसे स्थानीय अदालत के सामने पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया जाएगा। वह पिछले दस दिनों से गिरफ्तारी से बच रहा है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमों ने तमिलनाडु में डेरा डाला। तमिलनाडु पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ने में अपने कर्नाटक सहयोगियों की मदद की।

25 अगस्त की शुरुआत में सामूहिक बलात्कार की सूचना मिलने के तुरंत बाद, पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पांच समूहों का गठन किया। घटना के चार दिनों के भीतर, पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार करने में सफल रही, जबकि तीन दिन बाद एक अन्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभ में, केवल छह लोगों पर अपराध में शामिल होने का संदेह था। नतीजतन, अलनहल्ली पुलिस ने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एक 17 वर्षीय बच्चे सहित पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद एक अन्य संदिग्ध की पहचान का खुलासा हुआ। अपराध में उनकी संदिग्ध संलिप्तता के लिए उन्हें तुरंत हिरासत में लिया गया था।

सदस्यों ने 24 अगस्त को चामुंडी हिल्स के बगल में ललिताद्रिपुरा पहाड़ी पर एक 22 वर्षीय एमबीए छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था। उसके पुरुष साथी से पैसे लेने की कोशिश के बाद उसके साथ गंभीर मारपीट की गई थी। सूत्रों ने बताया कि अपराध करने से पहले उन्होंने छात्र दंपत्ति से तीन लाख रुपये की मांग की थी।

बिहार में लगातार दूसरे दिन टूटे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज का भाव

झारखंड में 'धर्म' के नाम पर भड़की सियासत, नमाज-कीर्तन को लेकर मचा बवाल

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह ​का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -